सुशांत सिंह सुसाइड केस में CBI ने लिया एक और फैसला, रिया का करवाएंगे…

0
366

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामले और पेंचीदा होता जा रहा है। इतनी पूछताछ के बाद भी इस मामले में कोई भी ठोस सबूत सामने नहीं आया है। बता दें कि सीबीआई की लगातार पूछताछ जारी है। सीबीआई भी इस मामले की जांच में बहुत से लोगों से पूछताछ की और अब सुशांत की गरलफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी है। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस मामले में सीबीआई अब पूरा सच का पता लगाने के लिए रिया चक्रवर्ती का पॉलीग्राफ टेस्ट भी करवा सकती है।

सीबीआई ने गुरुवार को इस मामले में रिया से लगभग 10 घंटे तक पूछताछ की है। लेकिन इसके बाद भी कोई बात सामने नहीं आया जिसके चलते सीबीआई ने रिया का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने का फैसला किया है। लेकिन इसके लिए सीबीआई को कोर्ट की इजाज़त की जरूरत होगी साथ ही रिया से भी बात करनी होगी। मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई एक बार फिर रिया से बातचीत कर रही है। बताया ये भी का रहा है कि पूछताछ के दौरान रिया ने खुद को बेकसूर बताया।

बता दें कि इस मामले में जांच में सहयोग ना करने का भी आरोप रिया पर लगाया जा रहा है। वहीं सीबीआई के साथ साथ नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो यानी एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स के एंगल पर जांच कर रही है। अपनी जांच के चलते एनसीबी कभी भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। बता दें कि हाल ही में रिया ने अपने इंटरव्यू में सुशांत के बारे में ज़िक्र किया है। उन्होंने बताया है कि सुशांत सिंह हवाई सफर से डरते थे जिसके लिए वो कोई दावा भी लेते थे।