सुशांत सिंह केस में एक और खु’लासा, मौ’त से पहले पिता ने किया…

0
664

सुशांत सिंह राजपूत सुसा’इड केस में हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है। लेकिन अब तक कोई सच सामने नहीं आया है। ऐसे में इस मामले ने मोड़ तब लिया जब सुशांत के पिता के के सिंह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के ऊपर कई आरो’प लगाए और पटना पु’लिस स्टेशन में उनके खिला’फ एफआईआर दर्ज करवाई। बता दें कि जब से अब तक पटना पु’लिस द्वारा और ईडी द्वारा रिया समेत उनके घरवालों से भी पूछताछ जारी है। इस मामले में पु’लिस के साथ साथ न्यूज रिपोर्ट्स से भी कई खुलासे हो रहे हैं।

बताया जा रहा है कि एक मीडिया रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि सुशांत के पिता ने उनकी मौत से पहले उनका हाल चाल जाने के लिए रिया से कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की थी। मेसेज और कॉल के जरिए उन्होंने रिया से बात करने की कोशिश की। वहीं बता दें कि सुशांत के पिता द्वारा लगाए गए आरो’पों के बाद रिया को घेर लिया गया और इसी बीच एक न्यूज रिपोर्ट में दावा किया गया कि एक्टर की मौ’त से पहले उनके पिता ने अपने बेटे का हाल चाल जानने के लिए एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ साथ एक्टर के मैनेजर श्रुति मोदी से भी संपर्क करने की कोशिश की लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एक्टर के पिता द्वारा किए गए मेसेज भी सामने आए है।

इस रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत के पिता ने अपने मेसेज में लिखा था कि “जब तुम जान गई कि मैं सुशांत का पापा हूं तो बात क्यों नहीं की। आखिर बात क्या है। फ्रेंड बनकर उसकी देखभाल और उसका इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे। इसलिए मुझे कॉल कर सारी जानकारी दो।” उन्होंने सुशांत के फाइनेंशियल मैनेजर से भी विनती की के वो उनको सुशांत के पास बुला ले। सुशांत सुसा’इड को लेकर रिया के खिला’फ काफी सवाल खड़े हो रहे है। के के सिंह ने आ’रोप लगाया था कि सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रूपए गायब हुए है। जिसके चलते रिया और उनके घर वालों से इस मामले की पूछ पु’लिस और ईडी ने की।