उन्नाव गैंगरेप मामले की सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट तैयार

0
154

लखनऊ। उन्नाव गैंगरेप मामले के आरोपी और भारतीय जनता पार्टी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की ओर से रेप करने के मामले की सुनवाई करने के लिए सुप्रीम कोर्ट तैयार हो गया है। कोर्ट अगले हफ्ते इस मामले की सुनवाई करेगी।

गौरतलब है कि एक वकील ने इस मामले की सीबीआई जाँच और परिवार को मुआवजा दिए जाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी। बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ युवती के साथ गैंगरेप का आरोप और फर्जी मुकदमे में जेल भेजे गए पीड़िता के पिता की हिरासत में मौत के बाद योगी सरकार विपक्ष के प्रबल विरोध का सामना कर रही है।

पीड़िता ने शशि सिंह नाम की एक महिला पर भी आरोप लगाया था कि वही उसे भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर के पास लेकर गयी थी। वही शशि सिंह आज अपने फौजी पति हरिपाल सिंह और बेटा शुभम के साथ लखनऊ पहुंच गयी। शशि ने कहा कि जो गैंग रेप बताकर विधायक पर आरोप लगा रही है उसी ने मेरे बेटे को करीब 9 माह पहले रेप का आरोप लगाकर जेल भिजवा दिया था।

महिला का आरोप है कि रेप पीड़िता ऐसे ही फर्जी केस लगाकर लोगों फंसाती है। पहले मेरे बेटे को अब विधायक को फंसा रही है। आपको बता दें कि रविवार को पीड़ित युवती और उसके परिवार ने सीएम आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश की थी।

मामले की जाँच के लिए गठित SIT की रिपोर्ट भी आज शाम तक आएगी। एडीजी कानून व्यवस्था और एसपी उन्नाव आज पीड़ित के साथ उसके गांव पहुंचे। इस दौरान परिवार को सुरक्षा दी गई है।