स्टार्क ने इंग्लैंड के कप्तान बटलर से कहा मैं दीप्ति नहीं हूं, जानें क्यों? VIDEO वायरल

0
11

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन मैच की टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला बारिश की भेंट चड़ा। रुक-रुक कर हो रही बारिश की वजह से मैच पूरा नहीं हो पाया और यह सीरीज इंग्लैंड ने 2-0 से अपने नाम की। सीरीज के आखिरी मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर को नॉन स्ट्राइकर एंड पर वॉर्निंग देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान स्टार्क ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार स्पिनर दीप्ति शर्मा का भी नाम लिया।

वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है कि 5वें ओवर के दौरान जब स्टार्क चौथी गेंद डाल रहे थे तो बटलर ने गेंद डलने से पहले ही क्रीज छोड़ दी थी। ऐसे में स्टार्क ने उन्हें वॉर्निंग दी की वो ऐसा ना करें। इस दौरान उन्हें स्टंप माइक में यह भी कहते पकड़ा गया कि मैं दीप्ति नहीं हूं, लेकिन मैं ऐसा कर सकता हूं।

दरअसल, हाल ही में दीप्ति शर्मा ने नॉन स्ट्राइकर एंड पर इंग्लैंड की बैटर को रन आउट कर खूब सुर्खिया बटोरी थी। हालांकि 1 अक्टूबर से यह नियम वर्ल्ड क्रिकेट में लागू हो गया है। मगर जब दीप्ति ने ऐसा किया था तो क्रिकेट जगत दो भागों में बंट गया था, एक पक्ष दीप्ति के साथ खड़ा था, वहीं दूसरा पक्ष इसे खेल भावना के खिलाफ बता रहा था।

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड तीसरे टी20 की करें तो बारिश से बाधित इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने 12 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 112 रन बोर्ड पर लगाए थे, इस दौरान बटलर ने 65 रनों की नाबाद पारी खेली थी, इस स्कोर के सामने बारिश होने से पहले ऑस्ट्रेलिया 3.5 ओवर में 30 रन पर तीन विकेट गंवा चुका था।