सोशल मीडिया पर वायरल हुई चिराग पासवान की ऑडियो रिकॉर्डिंग, धरना-प्रदर्शन को लेकर…

0
104

बिहार में सियासी गर्मा गर्मी लगातार जारी है। फिलहाल LJP और चिराग पासवान दोनों की चर्चा में हैं। चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) के बगावत करने के बाद से ही पार्टी में हलचल मची हुई है। इस समय सोशल मीडिया पर एक ऑडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसकी वजह से सियासी तापमान और भी ज्यादा बढ़ गया है। इस ऑडियो में चिराग पासवान अपने समर्थक से बात कर रहे हैं। जिसका नाम संजीव श्रीवास्तव है। इस दौरान वह पटना में लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शनों को लेकर बात कर रहे हैं।

ऑडियो में चिराग पासवान कहते हैं कि “तबीयत खराब थी और उसी के बीच यह बवाल हो गया, लेकिन जो भी होता है अच्छे के लिए होता है।” इस दौरान उनके समर्थक संजीव श्रीवास्तव भी उनकी बातों पर हामी भरते हैं और कहते हैं कि “जो कचरा था, वो साफ हो गया है।” इस दौरान बात करते में चिराग पासवान धरना-प्रदर्शन को लेकर बातचीत करते हैं। तभी श्रीवास्तव कहते हैं कि धरना-प्रदर्शन को लेकर आप बेफिक्र रहें। उनसे बात करते में चिराग पूछते हैं कि “जो धरना-प्रदर्शन चल रहा है वह बढ़िया से चलते रहना चाहिए। इसके लिए किसी भी चीज की जरूरत हो तो बताएं।”

इसके बाद श्रीवास्तव कहते हैं कि “वे यहां का टेंशन छोड़ कर केवल सिंबल लेने की कोशिश करें।” तभी चिराग उनसे कहते हैं कि “यहां तकनीकी-कानूनी मामलों को देख रहे हैं, लेकिन पटना में कार्यालय वगैरह का ध्यान रखें और फ्रंट फुट पर रहें।” इस दौरान श्रीवास्तव चिराग पासवान को पटना दौरे की सलाह देते हैं। वह कहते हैं कि “आप इस समय 2 दिन के लिए पटना आईए और आने से पहले सूचना दे दें। ताकि एयरपोर्ट से कार्यालय तक छात्रों का हुजूम इकट्ठा किया जा सके।” इसपर चिराग कहते हैं कि “इसकी सूचना भी देंगे, लेकिन अभी हर दिन कार्यालय पर प्रदर्शन भीड़-भाड़ इकट्ठा करके रखना है।” इस ऑडियो के वायरल होने के बाद से ही पार्टी में हलचल मची हुई है।