सिया कक्कड़ के बाद अब इस tiktok स्टार ने ली अपनी जा’न, लोगों से पूछताछ जारी

0
349

जैसे के सभी को इस बात का इल्म है कि कोरो’ना वाय’रस के इस दौर में बढ़ते मामलों के बीच किस तरह से डि’प्रेशन के भी लगातार मामले सामने आरहे है। पहले फिल्म इंडस्ट्री के सितारे और अब tiktok स्टार्स। बीते महीने 14 जून को बॉलीवुड फिल्म स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने भी डि’प्रेशन की वजह से मुंबई में स्तिथ अपने घर में फां’सी लगा कर आ’त्मह’त्या करली। उनके फैंस और देश के लोग उनके मौ’त के स’दमे से निकले ही नहीं थे कि इतने में एक और tiktok स्टार की आ’त्मह’त्या की खबर आई है। बता दें कि हाल ही में कुछ दिनों पहले tiktok स्टार सिया कक्कड़ (Siya Kakkar) ने भी खु’दकुशी कर ली थी।

खबर है कि ये tiktok स्टार दिल्ली यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट थी और वह सिर्फ 18 ही साल की थी। खबर के मुताबिक tiktok स्टार संध्या चौहान (Sandhya Chauhan) दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी कर रही थीं। डि’प्रेशन के चलते इसने भी आ’त्मह’त्या करली। हालाकि पु’लिस को उसकी बॉडी के पास कोई भी सुसा’इड नोट नहीं मिला है। जिसके चलते अभी तक इसका पता नहीं चला है कि उसने ऐसा कदम क्यों उठाया। बताया जा रहा है कि लड़की की बॉडी को सबसे पहले उसके कजिन ने दिखा और फिर उसने है इस बात की जानकारी भी उसी ने दी। परिवार के नजदीकी लोगों से खबर मिली है कि वो बीते कुछ समय से बहुत डि’प्रेस्ड थी।

पुलिस ने संध्या का फोन ज’ब्त कर लिया है, फ़िलहाल मामले की जां’च की जा रही है। साथ ही बता दें कि भारत चीन विवा’द के बाद हाल ही में सरकार द्वारा 59 चीनी ऐप्स को बै’न कर दिया गया था। इनमें टिकटॉक (TikTok) और यूसी ब्राउजर (UC Browser) जैसे ऐप्स शामिल हैं। इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट के सेक्शन 69ए के तहत सरकार ने इन सभी चीनी ऐप्स को बै’न कर दिया। भारत और चीन के सैनिकों के बीच हुई इस मुठभे’ड़ में भारत के 20 जवान शही’द हो गए थे, जबकि 70 जवानों को गं’भीर चो’ट लगी थी।