शिवपाल सिंह यादव ने दी अखिलेश यादव को सलाह, बोले “माफियाओं को पार्टी में…”

0
95

समाजवादी पार्टी से निकलकर अपनी पार्टी बनाने वाले पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव ने अपने भतीजे को एक सलाह दी है। उन्होंने अखिलेश यादव से कहा कि वह माफियाओं को पार्टी में जगह नहीं दें, इससे पार्टी की इमेज खराब होती है। उन्होंने ये बयान तब जारी किया जब उनसे मुख्‍तार अंसारी के भाई सिबगतुल्लाह अंसारी के सपा में शामिल होने को लेकर सवाल किया गया। उन्होंने कहा कि जब में पार्टी का प्रदेश अध्‍यक्ष था, तब मैंने किसी भी माफिया को पार्टी में नहीं आने दिया। उन्होंने अखिलेश यादव की नसीहत दी कि न ही किसी माफिया को और न ही माफियाओं के परिवार के सदस्‍य को पार्टी में शामिल करें।

उन्होंने अपने बयान में कहा कि “माफिया कभी भी समाजवादी पार्टी में नहीं आए। उन्‍हें अब भी नहीं लिया जाना चाहिए। मैंने भी किसी को नहीं लिया था। जब मैं सपा का प्रदेश अध्‍यक्ष था तो कोई माफिया हमारे पास नहीं फटकने पाया। हमने मुख्‍तार अंसारी को कभी नहीं लिया।” बता दें कि बुधवार की शाम पत्रकारों से बातचीत के दौरान शिवपाल सिंह यादव ने अपना ये बयान जारी किया। इस दौरान उनसे सिबगतुल्लाह अंसारी को लेकर सवाल जवाब किए गए।

इन सवालों के जवाब देते हुए शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव को ये सलाह दी। साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने ही सिबगतुल्लाह अंसारी और अफजाल अंसारी को सपा में शामिल किया था। लेकिन उसके बाद उन्हें पार्टी को छोड़ना पड़ गया था। इसके अलावा उन्होंने बताया कि इस समय अखिलेश यादव उन दोनों के पार्टी में शामिल होने के खिलाफ थे।