प्रोजेक्ट के’ से प्रभास का लुक देख लोग बोले- सस्ता आयरन मैन

0
43

‘प्रोजेक्ट-K’ के मेकर्स ने बुधवार को फिल्म के लीड एक्टर प्रभास का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया और इसे सोशल मीडिया पर मिले-जुले रिएक्शन मिले। जहां कुछ फैंस ने फिल्म में एक्टर के नए सुपरहीरो-एस्क लुक को प्यार दिया, वहीं बाकियों ने उनके कैरेक्टर को ‘सस्ता आयरन मैन’ करार देते हुए पोस्टर का मजाक उड़ाया।

ट्विटर पर लोगों ने प्रभास के पोस्टर और रॉबर्ट डाउनी जूनियर के ‘आयरन मैन 3’ पोस्टर के बीच तुलना करना शुरू कर दिया, क्योंकि दोनों में एक्टर्स को एक जैसे पोज में दिखाया गया है। प्रभास के कट्टर फैंस ने सुपरस्टार को ‘भारतीय सिनेमा का आयरन मैन’ कहना शुरू कर दिया। जबकि, बाकियों ने सवाल खड़े किया हैं।

नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी साइंस-फिक्शन ‘प्रोजेक्ट के’ फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी भी हैं। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने फर्स्ट लुक पोस्टर को कैप्शन दिया, ‘हीरो उठता है। अब से, गेम बदल जाता है। यह प्रोजेक्ट के से रिबेल स्टार प्रभास हैं।’ प्रभास और दीपिका 20 जुलाई को सैन डिएगो कॉमिक-कॉन (SDCC) के पहले दिन फिल्म के आधिकारिक टाइटल, ट्रेलर और रिलीज की तारीख की घोषणा करेंगे।