संजय लीला भंसाली अब कंगना के मुरीद हुए

0
183

दीपिका पादुकोण एक लंबे समय से (तीन फिल्मों से) संजय लीला भंसाली की फिल्मों का स्थायी चेहरा बनी हुई हैं. रानी पद्मावती के जीवन पर आधारित अपनी अगली फिल्म के लिए दीपिका को फाइनल करके संजय यह भी जता चुके हैं कि मौजूदा अभिनेत्रियों में वे दीपिका के बराबर काबिल किसी को नहीं मानते. लेकिन, पिछले कुछ दिनों से यार-दोस्तों के अलावा वे पब्लिकली भी कंगना रनोट की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं और खबर है कि इस वजह से कुछ नायिकाओं के होश उड़े हुए हैं!
उनके अभिनय के अलावा संजय कंगना रनोट की दबंगई के भी नये मुरीद बन चुके हैं. जिस तरह बेबाकी से कंगना ने रितिक रोशन विवाद में अपना पक्ष रखा और खुलकर कई मुद्दों पर नायिकाओं के अधिकारों की वकालत की, उससे संजय लीला भंसाली खासे प्रभावित हैं. इतने ज्यादा कि ‘गुजारिश’ में रितिक रोशन के साथ काम करने के बावजूद वे खुलकर कंगना की तारीफ कर रहे हैं.
भंसाली यह भी नजरअंदाज कर रहे हैं कि दीपिका और कंगना की आपस में नहीं बनती और दोनों एक-दूसरे के सामने आने से कतराती हैं. हाल ही में ऐसा ‘मदारी’ की स्क्रीनिंग के वक्त हुआ जब कंगना के जाने के बाद ही दीपिका का आगमन हुआ और लोगों का शक थोड़ा और पुख्ता हुआ कि दोनों ही एक-दूसरे को पसंद नहीं करतीं. पर भंसाली अब कंगना रनोट को पसंद करने लगे हैं. भले ही कुछ दिनों पहले यह हुआ था कि रानी पद्मावती में दिलचस्पी दिखाने के बावजूद कंगना को वह रोल नहीं मिला, लेकिन हो सकता है कि जल्द ही भंसाली की किसी दूसरी फिल्म में कंगना ही अगली दीपिका हो जाएं!