सलमान की बहन को तलाक से पहले ही यामी से शादी की तैयारी में पुलकित!

0
116

पुलकित सम्राट अपनी फ्लॉप फिल्मों से ध्यान हटाते हुए थोड़ा समय पर्सलन जिंदगी पर दे रहे हैं। उन्होंने अभी अपनी पत्नी श्वेता रोहिरा को तलाक नहीं दिया है। श्वेता सलमान की मुंहबोली बहन हैं। बताया जाता है कि गर्लफ्रेंड यामी गौतम को माता-पिता से मिलवा दिया है। उनके माता-पिता यामी को देख कर खुश हैं।
सूत्रों की मानें तो यामी परेशान हैं कि उन्हें पुलकित के पत्नी से अलगाव की वजह माना जा रहा है। वह चाहती हैं कि पुलकित के नाम के साथ श्वेता का नाम जल्दी से जल्दी हट जाए। चर्चा गर्म है कि यामी पुलकित पर श्वेता से तलाक के कागजात जल्दी फाइल करने का दबाव डाल रही हैं।
सूत्रों का कहना है कि यामी-पुलकित चाहते हैं कि अपने रिश्ते को नया नाम दें। यही वजह है कि पिछले दिनों यामी के कहने पर पुलकित ने उन्हें अपने परिवार से मिलवाया। दिल्ली में पूरा दिन यामी सनम रे के को-स्टार के परिवार के साथ रहीं। यामी ने पुलकित के माता-पिता को एक रेस्तरां में डिनर पार्टी भी दी।
बताया जा रहा है कि पुलकित के घर का माहौल एक खुशनुमा परिवार की तरह था। माना जाता है कि पुलकित का परिवार कभी श्वेता के साथ नहीं था। पुलकित ने उनकी मर्जी के खिलाफ श्वेता से शादी की थी। साफ दिख रहा है कि यामी के मामले में ऐसा नहीं होगा।