सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ के सेट पर चो’टिल हुए यह अभिनेता..

0
353
Salman Khan- Prbhudeva

बॉलीवुड अभिनेता र’णदीप हुड्डा अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे’ के सेट पर चो’टिल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि र’णदीप को घुटने में चो’ट लगी है लेकिन फिलहाल वह स्वस्थ हो रहे हैं। र’णदीप हुड्डा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट कर के अपने फैंस को यह जानकारी दी। र’णदीप ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि “एक अच्छी दौड़ के बाद एक सेल्फी। राधे के सेट पर मेरा घुटना टूट गया, जिसे मैं फिर से ठीक करने की कोशिश कर रहा हूं।”
र’णदीप के इस पोस्ट पर उनके फैंस की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। साथ ही उनके स्वस्थ होने की दुआएं की जा रही हैं।

र’णदीप हुड्डा के चाहने वालों ने उनके जल्द ठीक होने की दुआएं की हैं। एक फैन ने लिखा कि “समय के साथ सब कुछ ठीक हो जाता है।” तो दूसरे ने लिखा कि “यह दर्द हमेशा एक बड़ी उपलब्धि की तरह महसूस होता है, जो दर्शाता है कि हम अपने शरीर को कितनी मात्रा में दर्द सहने की ताकत देते हैं।” बता दें कि र’णदीप हुड्डा हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और सारा अली खान भी नजर आए थे। फिल्म में र’णदीप की एक्टिंग की खासा तारीफ की गई थी। इससे पहले वह सलमान खान संग फिल्म ‘कि’क’ में नजर आ चुके हैं। ‘सबरजीत’, ‘लाल रंग’, ‘हाईवे’, ‘सुलतान’ और ‘दो लफ्जों’ की कहानी जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

अब वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 22 मई 2020 को रिलीज़ होगी। राधे प्रभु देवा द्वारा निर्देशित फिल्म है जिसमें सलमान खान के अपोजिट दिशा पतानी है। खबरों के मुताबिक सलमान ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग को 22 फरवरी तक ख’त्म कर लेंगे। सलमान खान की फिल्म ‘राधे लगातार कॉन्ट्रोवर्सी में है। यह फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के साथ रिलीज होगी। दोनों ही फिल्मों के टकराव को लेकर लगातार ये दोनों सितारे सुर्खियों में हैं।