सचिन वाजे की गिरफ्तारी पर भाजपा ने साधा शिवसेना पर निशाना, साथ ही नार्को टेस्ट की…

0
108

एंटीलिया केस में सचिन वाजे को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसके चलते एक बार फिर महाराष्ट्र की सियासत गरमा गई है। बता दें कि NIA ने शनिवार को करीब 12 घंटे तक सचिन वाजे से पूछताछ की और पूछताछ खत्म होते ही उनको गिरफ्तार कर लिया। उनकी गिरफ्तारी के साथ अब राज्य की भाजपा सरकार ने उद्धव ठाकरे सरकार पर हमला करना शुरू कर दिया है। इस बीच सचिन की गिरफ्तारी को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता राम कदम ने शिवसेना पर निशाना साधा।

उन्होंने एक ट्वीट कर सचिन वाजे की नार्को टेस्ट करवाने की मांग की। उन्होंने कहा कि “आखिरकार सचिन वाजे को एनआईए ने गिरफ्तार कर ही लिया। क्या अब सचिन वाजे को बचाने वाली शिवसेना की सरकार देश से माफी मांगते हुए सचिन वाजे का नार्को टेस्ट करेगी? हमारी मांग है कि सचिन वाजे का नार्को टेस्ट किया जाए। ताकि पत्ता चले महाराष्ट्र सरकार उसे बचाना क्यों चाहती थी? ऐसे किंन नामों को महाराष्ट्र सरकार बचाना चाहती हैं? शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार का असली चेहरा लोगों के सामने आए।”

वहीं दूसरी ओर भाजपा के एक अन्य नेता ने आरोप लगाया कि मुंबई भी इस मामले में शामिल है। उन्होनें कहा कि “इस मामले में मुंबई पुलिस के और पुलिसकर्मी इसमें शामिल हो सकते हैं।” इसके साथ ही इस मामले को लेकर एनआईए के प्रवक्ता ने भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि “सचिन वाजे को रात 11 बजकर 50 मिनट पर एनआईए मामला आरसी/1/2021/एनआईए/एमयूएम में गिरफ्तार कर लिया गया।” बता दें कि एनआईए ने वाजे के खिलाफ जालसाजी, विस्फोटक पदार्थ के साथ लापरवाही बरतने, नकली मुहर बनाने और आपराधिक धमकी देने से संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है।