Home उत्तराखंड Rishabh Pant Car Accident : BCCI ने दिया ऋषभ पंत का हेल्थ...

Rishabh Pant Car Accident : BCCI ने दिया ऋषभ पंत का हेल्थ अपडेट

0
46

ऋषभ पंत की कार का रुड़की में शुक्रवार सुबह एक्सीडेंट हो गया. वे हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. ऋषभ फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं. उन्हें देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. इससे पहले वे रुड़की के एक अस्पताल में एडमिट थे. बीसीसीआई ने अब ऋषभ पंत की हेल्थ को लेकर ताजा अपडेट दिया है. बोर्ड ने मीडिया स्टेटमेंट जारी किया है.

बीसीसीआई ने ऋषभ की हेल्थ का अपडेट ट्विटर के जरिए दी. बोर्ड ने मीडिया स्टेटमेंट ट्वीट किया है. बोर्ड ने अपने बयान में कहा,”भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह उत्तराखंड के रुड़की के पास एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए. उन्हें सक्षम अस्पताल मल्टीस्पेशियलिटी और ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां उनका चोट लगने के तुरंत बाद इलाज किया गया.

बोर्ड ने कहा, ”ऋषभ के माथे पर दो कट लगे हैं, उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है. उनकी पीठ पर रगड़ने की चोट लगी है. ऋषभ की हालत स्थिर बनी हुई है और उन्हें अब मैक्स अस्पताल, देहरादून में शिफ्ट कर दिया गया है. यहां उनकी चोटों की सीमा का पता लगाने और उनके आगे के उपचार के लिए एमआरआई स्कैन किया जाएगा.

बोर्ड ने आगे कहा, ”बीसीसीआई ऋषभ के परिवार से लगातार संपर्क में है, जबकि मेडिकल टीम ऋषभ का इलाज कर रहे डॉक्टरों से लगातार संपर्क में है. बोर्ड इसका ध्यान रखेगा कि ऋषभ को सर्वोत्तम चिकित्सा देखभाल मिले. हम उनकी इस दर्दनाक दौर से बाहर आने के लिए हर संभव सहायता करेंगे.