राज्य में नहीं है बिजली संकट, बैठक के दौरान 12 बार बिजली जाने पर बोले राज्य मंत्री..

0
28

देश के कई राज्यों में बिजली का संकट देखने को मिल जाता है। हाल ही में ये संकट उत्तर प्रदेश में भी देखने को मिला, लेकिन जब ये संकट उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के मंत्री के सामने पेश आया तो उन्होंने इससे साफ इंकार कर दिया। हालांकि जब वह एक बैठक कर रहे थे तब बैठक के दौरान ही 12 बार विद्युत आपूर्ति बाधित हुई। लेकिन उनका कहना था कि ये बिजली संकट नहीं है। बताते चले कि यूपी के खेल राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव (Girish Chandra yadav) ने महोबा के कलेक्ट्रेट सभागार में जनपद के अधिकारियों के साथ जिले में हुए विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की थी।

इस बैठक के दौरान ही ये मामला पेश आया। बैठक के दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर बात की थी, जिसमें से एक बिजली संकट भी था। बैठक के बीच मंत्री का सख्त रवव्या देखने को मिला। उन्होंने कई शिक्षा विभाग, पशु विभाग और समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों को जमकर फटकार भी लगाई। लेकिन जब इस बैठक के दौरान पत्रकारों उनसे बिजली संकट पर बात की तो उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बिजली का कोई संकट नहीं है।

बता दें कि इस बीच उन्होंने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि “अखिलेश यादव अपने मुख्यमंत्री काल में ऑस्ट्रेलिया के चश्मे से विकास को देखते थे। जबकि बीजेपी में शिक्षा सहित अन्य विभागों में कायाकल्प हुआ है। जल्द ही महोबा में एक स्पोर्ट्स कॉलेज बनाया जाएगा। जिससे यहां की प्रतिभाएं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंच पाएंगे।”