राजेश खन्ना पर शाह की टिप्पणी मामले पर अक्षय ने तोड़ी चुप्पी

0
131

नसीरुद्दीन शाह ने एक इंटरव्यू में राजेश खन्ना को ‘घटिया एक्टर’ कह दिया था और इस मामले ने काफी तूल पकड़ा. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपने ससुर के बारे में ऐसा बोले जानें पर आखिरकार चुप्पी तोड़ी है.
हिन्दी फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि नसीरुद्दीन शाह ने उनके दिवंगत ससुर राजेश खन्ना के बारे में क्या कहा इस पर वह टिप्पणी नहीं करेंगे क्योंकि उन्होंने पहले ही माफी मांग ली है.
खन्ना पर शाह की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने एक इंटरव्यू में बताया, यह मामला खत्म हो गया है. अब सब कुछ खत्म हो गया है, नसीरुद्दीन ने माफी मांग ली है. इससे आगे बढ़ते हैं.
अक्षय ने बताया, उन्होंने माफी मांग ली है और यह मामला खत्म हो गया है. इसमें ऐसा कुछ नहीं है कि जिसमें आप मुझसे कुछ कहलवाना चाहते हों जिससे आप कुछ लिख सकें.
आपको बता दें कि नसीरुद्दीन ने खन्ना को एक कमजोर अभिनेता करार दिया था जिन्होंने 70 के दशक में सामान्य फिल्में दीं. हालांकि अक्षय ने कहा कि अभी मामले को तूल नहीं देना चाहिए. उन्होंने कहा, फिल्म जगत को एक साथ चलने दो, जब कोई माफी मांगता है तब आपको बड़प्पन दिखाते हुए मामले को खत्म करना चाहिए.