उद्योगपति राहुल बजाज की बेबाक़ी के क़ायल हुए ये बॉलीवुड पर्सनालिटी

0
415
Rahul Bajaj

जब से भोपाल से बीजेपी की सांस’द साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने संस’द के लोकसभा पटल से गोडसे को लेकर विवा’दित ब’यान दिया है, तभी से बीजेपी सर’कार को चौत’रफा आलो’चना और सवा’लों की बौछा’र का साम’ना करना पड़ रहा है। एक टीवी कार्यक्रम के दौरान जब केंद्रीय गृह मंत्री अमि’त शाह से सवा’ल-ज’वाब का दौ’र जारी था। उसी दौ’रान उद्योगपति राहुल बजाज भी उठ ख’ड़े हुए और उन्होंने अमित शा’ह से ती’खे सवा’ल पू’छने शुरू कर दिए। उद्योगपति राहुल बजाज ने अमित शाह के सामने प्रज्ञा ठाकुर के बार-बार गांधी जी की ह’त्या करने वाले गो’डसे को देशभ’क्त कहते रहने का माम’ला उ’ठाया।

उन्होंने कहा कि “वह पहले भी ऐसा कह चुकी हैं, उन्हें कोई जा’नता नहीं था। उन्हें बीजेपी का टिक’ट दिया गया और वह चु’नाव ल’ड़ीं और जीत गयीं। फिर उन्हें सला’हकार समि’ति(र’क्षा समि’ति)में भी लाया गया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि वह उन्हें मा’फ नहीं करेंगे। लेकिन प्रज्ञा ठाकुर लगातार गो’डसे को देशभ’क्त कहती रही हैं” ये कहकर राहुल बजाज ने अमित शाह से जवा’ब मांगा था। इसके साथ ही उद्योगपति राहुल बजाज ने मॉ’ब लिं’चिंग का मुद्दा भी उठा’या और सवा’ल पूछा इस दौरान राहुल बजाज ने यह बात भी कही कि देश में ड’र का माहौ’ल है। लोग सर’कार की आलो’चना करने से ड’रते हैं।

गृह मंत्री अमित शाह से उद्योगपति राहुल बजाज के यह सवा’ल जवा’ब बॉलीवुड के मश’हूर म्यूजिक डायरेक्टर विशाल डडलानी को बहुत पसंद आए। उन्होंने ट्विटर पर जमकर उद्योगपति राहुल बजाज की तारी’फ की है। जो सोशल मी’डिया में तेज़ी से वाय’रल होकर खूब सु’र्खियां बटोर रही है। विशाल डडलानी ने ट्वीट किया कि, “राहुल बजाज इकलौते बिजनेसमैन हैं, जो स’त्ता के ख़िला’फ़ सच बोलने का सा’हस रखते हैं। ईमानदारी से कहूं तो यह आश्चर्य की बात है कि एक तो ऐसा व्यक्ति है। आपके लिए और अधिक पा’वर सर।” विशाल डडलानी का यह ट्वीट मीडि’या में सुर्खि’यों में छाया हुआ है।