कल रिलीज होगी PS-1, लेकिन इन देशों में हो रहा विरोध, ये है वजह

0
9

मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन -1’ कल यानी 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। रिलीज से पहले ही भारत में फिल्म का अच्छा-खासा बज देखने को मिल रहा है। हालांकि, विदेशों में माहौल इसके उलट है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय की इस फिल्म को कनाडा और लंदन में काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। आलम यह कि तमिल फिल्मों से नफरत करने वाले कुछ समूहों ने थिएटर के मालिकों को फिल्म न रिलीज करने तक की नसीहत दे दी है।

डिस्ट्रीब्यूटर के अलावा केडब्ल्यू टॉकीज ने भी ट्विटर पर धमकी भरे मेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इस मेल में लिखा था- यह, सभी थिएटर मालिकों और कर्मचारियों के लिए वॉर्निंग है। यदि आपने केडब्ल्यू टॉकीज की फिल्म चुप या पीएस-1 को रिलीज किया, तो हम सभी स्क्रीन्स के टुकड़े-टुकड़े कर देंगे। इतना ही नहीं, हम इतनी तबाही मचाएंगे कि आपके वर्कर्स अस्पताल जाने की हालत में होंगे।

मेल में आगे लिखा था- ऐसा हम सिर्फ भारतीय फिल्मों के साथ नहीं बल्कि अंग्रेजी फिल्मों के साथ भी करेंगे। और हम ऐसा तब तक करते रहेंगे जब तक आप केडब्ल्यू टॉकीज की फिल्में दिखाना बंद नहीं कर देते हैं। आपको हमारे लोकल सिनेमाघरों से कुछ सीखना चाहिए। उन्होंने ये फिल्में दिखाना बंद कर दिया है। यह आप सभी के लिए आखिरी वार्निंग है।