प्रियंका चोपड़ा पर फिर छाया सिंगिंग का खुमार

0
114

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पर एक बार फिर सिंगिंग का खुमार चढ़ गया है। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने अभिनय का लोहा मनवा रहीं अभिनेत्री ने हाल ही में हॉलीवुड स्टार जोडी फोस्टर के साथ मिलकर अमेरिकी गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स के हिट गीत “टॉक्सिक” को एक नए अंदाज में गाया।
प्रियंका और फोस्टर ने इस गीत के दो अलग-अलग संस्करणों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। प्रियंका ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम और फेसबुक पर पोस्ट करते हुए कहा, “टॉक्सिक को फोस्टर, चोपड़ा तरीके से गाया, बहुत मजा आया। जोडी फोस्टर, मुझे उम्मीद है कि हमने ब्रिटनी का गौरव बढ़ाया है।”
प्रियंका जल्द ही हॉलीवुड फिल्म “बेवॉच” में नजर आएंगी, जिसमें उनका किरदार एक खलनायिका का होगा। इसके अलावा वह एक फैशन शो प्रोजेक्ट “रनवे” में बतौर जज भी हिस्सा लेंगी।
वैसे बता दें कि हाल ही में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी खबरों में भी थीं। कहा जा रहा था कि वे भी एक्टिंग करने वाली है। अब उनके प्रवक्ता ने स्पष्ट कर दिया है‍ कि ऐसा कुछ नहीं है। मधु तो सिर्फ इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। मराठी भाषा में बनी ‘वेंटीलेटर’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस ‍‍फिल्म को प्रियंका भी को-प्रोड्यूस कर रही हैं।