उत्तराखंड: पुलिस ने दी धमकी, जेल भेज दूंगा…, युवक ने खा लिया जहर, ये है पूरा मामला 

0
77

हल्द्वानी: हल्द्वानी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने सेकेंड हैंड मोबाइल खरीदा था। उसके पास बीच पुलिस का फोन आया कि मोबाइल चोरी का है। इतना ही नहीं आरोप है कि उसे बार-बार फोन कर यह धमकी दी जा रही थी कि उसे जेल भेज देंगे। इससे परेशान होकर उसने जहर खा लिया। फिलहाल, उसकी हालत खराब बनी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लाइन नंबर एक आजादनगर बनभूलपुरा, हल्द्वानी निवासी 26 वर्षीय कासिफ पेशे से राजमिस्त्री है। वह रानीखेत में काम करता है। पार्षद गुफरान के अनुसार कुछ दिन पहले कासिम ने एक युवक से चार हजार रुपये का मोबाइल खरीदा था। मोबाइल सेल से उसके पास काल आया और पुलिस कर्मी ने बताया कि वह चोरी का मोबाइल चला रहा है।

पार्षद गुफरान ने बताया कि कासिम ने उन्हें इस बात की जानकारी दी। इस पर उन्होंनेे कासिम को हल्द्वानी बुलाकर मोबाइल लौटाने को कहा। सोमवार को कासिम रानीखेत से मोबाइल देने के लिए हल्द्वानी अपने घर आ गया था।

इस बीच मोबाइल सेल से फिर काल आई। कॉल करने वाले उसे जेल भेजने की धमकी दे दी। कासिम ने पार्षद को यह बात बताने के कुछ देर बाद जहर खा लिया। बताया कि वह पुलिस के जेल भेजने से डरा हुआ था। पार्षद गुफरान मौके पर पहुंचा तो कासिम के हाथ में कीटनाशक दवा थी।

कासिम के जहर खाने की जानकारी उन्होंने बनभूलपुरा पुलिस को दी। इस पर थानाध्यक्ष ने डायल 112 को मौके पर भेजा। कासिम को बेस अस्पताल ले जाया गया। पुलिस का कहना है कि युवक को मोबाइल देने के लिए काल किया गया होगा। उसके जहर खाने के मामले की जांच कराई जाएगी।