PM मोदी ने किया चीयर्स, लोग पूछ रहे हैं गिलास में क्या था?

0
68

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने तीन दिवसीय अमेरिकी दौरे पर हैं। इस दौरान पीएम मोदी के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन और प्रथम महिला जिल बाइडन ने स्टेट डिनर की मेजबानी की। 15 सालों में पहली बार किसी भारतीय के लिए स्टेट डिनर का आयोजन किया गया है।

इस दौरान सोशल मीडिया पर कई फोटोज सामने आई है, जिसमें पीएम मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ अपने हाथ में गिलास लिए हुए चीयर्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसके बाद ये फोटो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है।

मोदी जी के गिलास में क्या था?
वहीं, अब लोगों का सवाल है कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ चीयर्स करते समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गिलास में क्या था। हालांकि पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन दोनों ही शराब का सेवन नहीं करते हैं।

बाइडन और मोदी हंसी मजाक करते दिखे
आपको बता दें कि जो बाइडन और पीएम मोदी के गिलास में एक साफ्ट ड्रिंक है। इस स्टेट डिनर के दौरान पीएम मोदी और जो बाइडन आपस में हंसी मजाक करते और बातें करते हुए दिखाई दिए। जिसे लेकर कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने इस दौरान अपने दादा की सीख का भी जिक्र किया। वहीं, जो बाइडन ने कहा कि उनके दादा एम्ब्रोस फिननेगन कहते थे कि अगर आप शराब नहीं पीते हैं तो आप बाएं हाथ से अपना गिलास उठाए। अब सोचते हैं कि मैं मजाक कर रहा हूं लेकिन ऐसा नहीं है।