पाकिस्तान से मुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने खोला ऑस्ट्रेलियाई दौरे का राज, बताया आखिर क्यों…

0
8

टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत हो चुकी है और वो पल भी करीब आ चुका है, जिसके इंतजार दर्शकों को बेसब्री से था। हम बात कर रहे हैं, भारत और पाकिस्तान के मुकाबले की। इस साल भारत और पाकिस्तान के बीच पहले ही दो मुकाबले देखे जा चुके हैं। जिसमें से एक भारत ने और एक पाकिस्तान ने जीता है। कल यानी रविवार को अब तीसरा मुकाबला होने जा रहा है, जिसका इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे थे। इस मुकाबले से पहले भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने एक खुलासा किया है।

उन्होंने बताया है कि वर्ल्ड कप से 15-20 दिन पहले ही भारत ने ऑस्ट्रेलिया का दौरा क्यों किया था.? रोहित शर्मा ने कहा है कि “जब आप बड़े दौरों पर होते हैं, तो आपको अच्छी तैयारी करने की आवश्यकता होती है, बहुत से लोग विदेशी परिस्थितियों में खेलने के अभ्यस्त नहीं होते हैं। यह बीसीसीआई और टीम प्रबंधन का एक सावधानी-भरा फैसला था क्योंकि हम अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता के लिए तैयार रहना चाहते थे। इसलिए हम ऑस्ट्रेलिया जल्दी जाने का निर्णय लिया।”

.

ये बात उन्होंने भारत पाकिस्तान के मुकाबले से एक दिन पहले एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान की है। बता दें कि इस साल टी-20 वर्ल्ड कप का ये भारत और पाकिस्तान दोनों का ही पहला मुकाबला होगा। ये मुकाबला काफी दिलचस्प होने वाला है, क्योंकि पहले ही दोनों टीम एक एक मुकाबला जीत चुकी हैं। और अब दोनों ही टीम इस मैच को जीतने के लिए जी तोड़ मेहनत करने वाली हैं। देखते हैं कौन इस मुकाबले में बाजी मारता है।