नूंह हिंसा में एक और घायल की मौत, अब तक हिरासत में 104 लोग

0
45

हरियाणा : नूंह में दो समुदायों के बीच हुई हिंसक झड़प में घायल एक और व्यक्ति की मौत हो गई। हिंसा को लेकर प्रशासन अलर्ट पर है। नूंह में कर्फ्यू जारी है। उपद्रव को देखते हुए जिला उपायुक्त प्रशांत पंवार ने धारा-144 लागू की है। आज भी इंटरनेट सेवा बंद है।

वहीं, हिंसा मामले में पुलिस ने 104 लोगों को अबतक हिरासत में लिया है। हिंसक घटना में मरने वालों की संख्या पांच पहुंच गई है। बादशाहपुर के ब्रज मंडल यात्रा से लौट रहे बजरंग दल के बादशाहपुर प्रखंड अध्यक्ष प्रदीप शर्मा का भीड़ की पिटाई से अस्पताल में निधन हो गया है। निधन की सूचना मिलते ही लोगों में आक्रोश का माहौल है।

मूल रूप से बागपत जिला के पांची गांव के रहने वाले प्रदीप शर्मा काफी दिनों से बादशाहपुर के पास वाटिका कुंज कॉलोनी में रह रहे थे। प्रदीप शर्मा के शव को वाटिका कुंज में लाने की तैयारी चल रही है, लेकिन प्रशासन इसकी अनुमति नहीं दे रहा है।

नूंह में हुई हिंसा को लेकर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजारणिया ने कहा हिंसा करने वालों की पहचान कर उन्हें दबोचने का काम किया जा रहा है। जिला में बुधवार सुबह शांति दिखी। कहीं से किसी तरह की घटना होने की सूचना नहीं मिली है। हालांकि, कर्फ्यू लागू है। सुबह 11 बजे से आज फिर फ्लैग मार्च किया जाएगा।