जेल से रिहा होते ही यूपी में भाजपा का खेल बिगाड़ेंगे हार्दिक पटेल?

0
97

देशद्रोह का आरोप झेल रहे हार्दिक पटेल अब यूपी में बीजेपी का खेल बिगाड़ेंगे। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक हार्दिक पटेल अगले 6 महीने तक यूपी में रहकर कुर्मी समुदाय का समर्थन जुटाएंगे।
यूपी चुनाव में भी अब कम वक्त बचा है, अगले ही साल चुनाव होना है। अभी से सभी पार्टियां जोर शोर से वोटरों का ध्यान खींचने में लगी हैं। खासकर बीजेपी इस बार उत्तर प्रदेश की सत्ता में आने के लिए अभी से पूरा जोर झोंक रही है। ऐसे में मोदी और बीजेपी को निशाने पर रखने वाले हार्दिक पटेल यूपी में कुर्मियों का समर्थन जुटाकर बीजेपी के लिए सिरदर्द बन सकते हैं। कहा जा रहा है कि आरक्षण आंदोलन के लिए हार्दिक यूपी में कुर्मियों की सभा को संबोधित करेंगे।
हार्दिक के यूपी में रहने के पीछे बड़ी वजह अदालत की शर्त है। दरअसल, अदालत ने उन्हें अगले 6 महीने तक गुजरात से बाहर रहने की शर्त पर जमानत दी है।
उधर गुजरात का पटेल और पट्टीदार समुदाय उनके जोरदार स्वागत की तैयारी कर चुका है। लोगों को मैसेज कर हार्दिक के स्वागत के लिए इकट्ठा होने की इत्तला कर दी गई है।
सूत्रों की मानें तो सूरत सेंट्रल जेल से बाहर आते ही जेल के बाहर मौजूद उनके समुदाय के लोग उनका जोरशोर से स्वागत करेंगे और ट्रक में बैठाकर शहर में घुमाएंगे। हार्दिक एक रात ही गुजरात में गुजार सकेंगे। कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि हार्दिक यूपी के अलावा महाराष्ट्र भी जा सकते हैं।