नवाब मलिक के लगाए गए आरोपों पर तोड़ी समीर वानखेड़े ने चुप्पी, बोले “मां की खुशी के लिए…”

0
95

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस लगातार नए मोड़ लेता जा रहा है। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही इस मामले में नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में इस मामले में एनसीबी (NCB) ने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को भी पूछताछ के लिए अपने ऑफिस बुलाया था। जिसके बाद इस मामले में उनसे जुड़ी होने की खबर पक्की होती जा रही है। बता दें इस मामले की शुरुआत से ही एनसीबी (NCB) के अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के खिलाफ आरोप लगाया जा रहे हैं। जिसके चलते उन्हें काफी मुश्किलों का सामने करना पढ़ रहा है।

हाल ही में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के खिलाफ आरोप लगाए थे। जिसके बाद भी वह शांत नहीं रहे और एक बार फिर सबूत के साथ वह समीर वानखेड़े पर आरोप लगा रहे हैं। नवाब मलिक ने आज समीर वानखेड़े की पहली शादी का निकाहनामा अपने ट्विटर अकाउंट से लोगों के बीच शेयर किया। उन्होंने बताया कि 7 दिसंबर साल 2006 में समीर वानखेड़े की शादी शबाना कुरैशी के साथ हुई। नवाब मलिक ने बताया कि इस निकाहनामा में समीर का पूरा नाम समीर दाऊद वानखेड़े लिखा हुआ है। उन्होंने बताया कि समीर वानखेड़े ने आरक्षण का इस्तेमाल किया और फर्जी सर्टिफिकेट के जरिए नौकरी हासिल की और गरीब का हक मारा।

इसका जवाब देते हुए समीर वानखेड़े ने कहा कि “मैं जन्म से हिन्दू हूं और एक दलित परिवार से आता हूं। आज भी हिन्दू हूं। कभी धर्म नहीं बदला। भारत सेक्युलर देश है और मुझे इस पर अभिमान है। मेरे पिता हिन्दू हैं और मां मुस्लिम थीं। मैं दोनों से प्यार करता हूं। मेरी मां मुस्लिम थीं और वो चाहती थीं कि मैं मुस्लिम पद्धति से शादी करूं इसलिए मैंने मां की खुशी के लिए शादी की, लेकिन उसी महीने मैंने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी रजिस्टर करवाई क्योंकि जब दो अलग धर्मों के लोग शादी करते हैं तो स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर होती है। इसमें धर्म नहीं बदलता। बाद में कानूनी तौर पर डायवोर्स भी हुआ है। अगर मैंने कोई धर्म बदला है तो नवाब मलिक उसका सर्टिफिकेट दिखाएं।”