मुंबई सेंट्रल मेन लाइन पर चल रही सभी ट्रेनों की सेवाएं हुई ठप, टाटा पावर में..

0
137

मुंबई में चलने वाली ट्रेनों की सुविधाएं किसी कारण बंद हो गई थी। जिसके चलते लोगों को काफी इंतजार करना पड़ा। खबर मिली है कि 2 घंटों का इंतज़ार करने के बाद लोगों को राहत मिली और सभी सुविधाएं शुरू करदी गई। बताया जा रहा है कि टाटा पावर में ग्रिड फेल हो जाने की वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। जिसके लगभग 2 घंटे बाद सेंट्रल मेन लाइन पर बिजली आपूर्ति बहाल की गई और सुविधाओं को जारी किया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल वेस्टर्न लाइन की सेवाओं के शुरू होने की अभी कोई भी जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। वेस्टर्न लाइन की बिजली जाने के बाद बंद हुई सेवाओं को लेकर कहा गया था कि “टाटा पावर में एक ग्रिड में प्रॉबलम आने की वजह से सेवाओं को रोका गया है।” हालाकि सेंट्रल मेन लाइन को शुरू किया जा चुका है। बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट (BEST) ने अपने एक ट्वीट में कहा कि “TATA के बिजली सप्लाई में कुछ गड़बड़ी होने के चलते शहर में बिजली आपूर्ति बाधित हो गई है। असुविधा के लिए खेद है।”

पावर कट होने के कारण जहां ट्रेनें रुक गई हैं वहीं शहर के बहुत से इलाकों में ट्रैफिक सिग्नल ने भी कम करना बंद कर दिया है। पावर कट के कारण 5 ट्रेनों के समय में भी बदलाव आए हैं। वेस्टर्न रेलवे ने बताया कि 11:15 बजे वाली 09025 बांद्रा टर्मिनस-अमृतसर क्लोन स्पेशल 1 बजे जाएगी। वहीं  12 बजे वाली 09025 बांद्रा टर्मिनस-अमृतसर पश्चिम एक्सप्रेस 13:15 पर निकलेगी। इसके साथ साथ 02480 बांद्रा टर्मिनस-जोधपुर सूर्या नगरी एक्सप्रेस, जो 13:30 पर निकलती है, उसका समय बदलकर14:30 कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार सेंट्रल रेलवे ने भी अपनी कुछ ट्रेनों के समय में बदलाव किए हैं।