मोहम्मद रफी की आवाज़ में गाया गाना तो वीडियो हुआ वायरल, लोग बोले…

0
418

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां लोग अपने टैलेंट की बुनियाद पर एक बड़ा मुकाम हासिल कर लेते हैं। साथ ही इसके जरिए बहुत सी हस्तियां मिट्टी में भी मिल चुकी हैं। यहां से जिसका टैलेंट लोगों का दिल छू गया वो किसी स्टार से कम नहीं होता। बता दें कि इसी प्लेटफार्म से अब एक और शख्स उठ चुका है जिसको लोग ‘छोटा रफी’ कह कर पुकार रहे हैं। बता दें कि यह शख्स सोशल मीडिया पर पूरी तरह से छाया हुआ है। इसकी वीडियो लगातार वायरल हो रही हैं। कोझिकोड में रहना वाले इस शख्स की आवाज़ बॉलीवुड के जाने माने सिंगर मोहम्मद रफी जैसी है।

खबर के मुताबिक जुदीश राज नाम के एक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर हुआ जिसमें लिखा था कि “इस लकड़े का नाम सौरव किशन है। वह कोझिकोड का रहने वाला है। लोकल एरिया में लोग उन्हें ‘छोटा रफी’ के नाम से जानते हैं।” बता दें कि इस शख्स का गाना सुन कर लोग हैरान रह गए। कुछ पल के लिए उन्हें लगा कि गाना खुद मोहम्मद रफी गा रहे हैं। फिलहाल ये वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है और लोगों को सौरव की आवाज़ बेहद पसंद आ रही है।

बता दें कि सौरव किशन की इस वीडियो को 11 सितंबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। जिसके बाद अब तक उनकी इस वीडियो को 1.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही अब तक 40 हजार से ज़्यादा लोगों ने उनकी इस वीडियो को लाइक किया और 8 हजार से अधिक लोगों ने इसको री-ट्वीट किया। जब उनकी ये वीडियो वायरल हुई तो उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया जिसमें वह ‘चौदहवी का चांद’ सोंग गाते हुए दिखाई दिए।