यूट्यूब देखकर नाबालिग ने बच्चे को दिया जन्म, मारकर डिब्बे में किया बंद

0
115

महाराष्ट्र : नागपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यहां एक 15 साल की नाबालिग लड़की ने यूट्यूब पर वीडियो देखकर खुद ही घर पर बच्चे को जन्म दे दिया. बच्चा होते ही लड़की ने गला दबाकर बच्चे की हत्या कर दी और एक डिब्बे में छिपा दिया. जब लड़की की मां घर पहुंची तब इस बात का खुलासा हुआ और वह उसे लेकर अस्पताल पहुंची. उधर नवजात के शव को भी पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि नाबालिग की हालत भी खराब है. उसका एक निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने बताया कि प्रसव के बाद ज्यादा खून बह जाने की वजह से नाबालिग की हालत गंभीर बनी हुई थी. घटना नागपुर शहर के अंबाझरी थाना क्षेत्र की है. पीड़िता की मां जब काम पर गई थी तब नाबालिग ने बच्चे को जन्म देने के लिए यूट्यूब पर वीडियो देखा और खुद ही अपना प्रसव किया.
पुलिस ने बताया कि लड़की सोशल मीडिया के जरिए एक युवक से मिली थी. जिसके बाद दोनों के बीच जान-पहचान हुई. युवक ने बच्ची का यौन शोषण किया था. बाद में बच्ची गर्भवती हो गई. अपनी मां से तबियत खराब होने की बात कहकर उसने गर्भवती होने की बात छिपाई थी.
पुलिस ने बताया कि IPC और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम के तहत नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद हत्या का आरोप लगाया जाएगा. आगे की जांच जारी है.