मीका सिंह पर मॉडल ने दर्ज करवाया बदसलूकी और छेड़छाड़ का केस

0
173

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह पर मुंबई की एक मॉडल और फैशन डिजाइनर ने बदसलूकी और छेड़छाड़ का केस दर्ज करवाया है. जवाबी शिकायत मीका ने भी दी है जिसमें जबरन 5 करोड़ रुपए वसूलने के लिए धमकी देने के आरोप लगाए गए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
मीका सिंह के स्टाफ के साथ बहस के बाद अचानक इस महिला का बाल महिला कांस्टेबल ने पकड़ा और उसे बाहर ले गई. काफी देर चले ड्रामे के बाद महिला महिला वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंची जहां उसने बकाया पैसा मांगने पर बदसलूकी और फिर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए शिकायत दी.
बाद में मीका की ओर से दी गई जवाबी शिकायत में भी महिला पर जबरन 5 करोड़ रुपए मांगने के लिए धमकाने की बात कही गई है. मीका पर आरोप लगाने वाली महिला एक मॉडल और फैशन डिजायनर है.मुंबई पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
मीका पहले भी विवादों में रहे हैं. कुछ समय पहले दिल्ली में एक कार्यक्रम में एक डॉक्टर को स्टेज पर थप्पड़ मारने का वीडियो भी सामने आया था जिसके बाद उन पर केस दर्ज हुआ था. करीब 10 साल पहले अपनी बर्थ डे पार्टी में अभिनेत्री राखी सावंत को जबरन किस करने के बाद राखी ने काफी हंगामा किया था और मामला पुलिस तक पहुंच गया था.
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायत के आधार पर वरसोवा थाने में आईपीसी की धाराओं 354 (महिला की शील भंग करना), 323 (चोट पहुंचाना) और 504 (जानबूझकर अपमान करना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई.
उन्होंने कहा कि माडल अक्सर मीका के घर जाया करती थी. हालांकि आरोप खारिज करते हुए मीका ने शाम को जवाबी शिकायत दर्ज कराई और कहा कि माडल उससे जबरन धन वसूलने का प्रयास कर रही थी.