इफ्तार पार्टी में पहुंचे सलमान खान समेत कई सितारे

0
128

T.S. LAMA

मुंबई: पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी ने  मुंबई के बांद्रा में ताज लैंड्स एंड में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में कई दिग्गज कलाकार और नेता नजर आए।

सलमान खान, सलीम खान, आयुष शर्मा, अर्पिता खान, पूजा हेगड़े, नरगिस फाखरी, साजिद खान, उर्मिला मातोंडकर, जावेद जाफरी, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, हुमा कुरैशी और कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ, इमरान हाशमी और डेविड धवन सहित बॉलीवुड हस्तियां इस पार्टी में नजर आई।

हर साल की तरह इस साल भी बाबा सिद्दीकी ने अपने बेटे के साथ इफ्तार पार्टी की मेजबानी की। इस पार्टी में सलमान खान काफी डैशिंग लुक में पहुंचे। काले रंग के पठानी सूट में सलमान बहुत हैंडसम लग रहे थे। वहीं, पूजा हेगड़े शिमरी साड़ी में इस इवेंट में पहुंची थीं।

इसके अलावा किसी का भाई किसी की जान में काम करने वाले सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल भी मेहमानों की लिस्ट में शामिल थे।

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट और मशहूर डायरेक्टर साजिद खान को भी इफ्तार पार्टी में देखा गया। वह कुर्ता पायजामा में फोटोज क्लिक कराते नजर आए।

बता दें कि सलमान खान इन दिनों किसी का भाई किसी की जान के प्रमोशन में बिजी हैं।फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जो दर्शकों को काफी पसंद आया था। फिल्म के गाने लोगों के जुबान पर पहले ही चढ़ चुके हैं।

माना जा रहा है कि फिल्म को पहले दिन जबर्दस्त ओपनिंग मिल सकती है। फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो सलमान के अलावा इसमेंं वेंकटेश, पूजा हेगड़, शहनाज गिल, राघव जुयाल, भूमिका चावला, जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम भी हैं।

सलमान के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो अभिनेता इस फिल्म के बाद यशराज फिल्म्स की टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं। इसमें वह एक बार फिर स्पाई एजेंट के रूप में देश के दुश्मनों से लड़ते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके अलावा कटरीना कैफ भी दमदार एक्शन रोल में दिखेंगी।