मनीष सिसोदिया को आज कोर्ट में पेश करेगी CBI

0
74

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में आज आम आदमी पार्टी देशव्यापी स्तर पर प्रदर्शन करेगी। दिल्ली में आप समर्थक और कार्यकर्ता भाजपा मुख्यालय के सामने प्रदर्शन करेंगे। वहीं, आम आदमी पार्टी इस पूरे वाकये को लेकर केंद्र सरकार पर हमलावर है।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि मनीष सिसोदिया के ऊपर जिस तरह से कार्रवाई हुई है उससे लग रहा है कि केंद्र सरकार अपने विरोधियों की आवाज़ बंद करने की कोशिश कर रही है। क्या भाजपा में हिमालय से लाए हुए संत, महात्मा या साधु बैठे हैं? हमारी पार्टी मनीष सिसोदिया के साथ खड़ी रहेगी।

मनीष सिसोदिया के ऊपर जिस तरह से कार्रवाई हुई है उससे लग रहा है कि केंद्र सरकार अपने विरोधियों की आवाज़ बंद करने की कोशिश कर रही है। क्या भाजपा में हिमालय से लाए हुए संत, महात्मा या साधु बैठे हैं? हमारी पार्टी मनीष सिसोदिया के साथ खड़ी रहेगी।

आप नेता संजय सिंह और पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं को रविवार से फतेहपुर बेरी थाने में हिरासत में रखा गया है। जहां उन्होंने सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन करते हुए अपना विरोध दर्ज कराया।
आम आदमी पार्टी के आज विरोध प्रदर्शन को देखते हुए आप दफ्तर के बाहर सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया गया है। बता दें कि आप पार्टी ने सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ आज दोपहर 12 बजे भाजपा मुख्यालय का घेराव करने का प्लान बनाया है।