CBI ऑफिस निकले मनीष सिसोदिया, कहा-जेल में रहना पड़े तो परवाह नहीं

0
67

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया कथित शराब घोटाले में पूछताछ के लिए अपने घर से CBI ऑफिस की ओर निकल चुके हैं। इस दौरान उनका मनोबल बढ़ाने के लिए हजारों पार्टी कार्यकर्ता सिसोदिया के घर के बाहर पहुंचे हुए हैं। इसी सबको ध्यान में रखते हुए सुरक्षा एजेंसियों ने हंगामा होने की आशंका जताई थी, जिसको लेकर प्रशासन ने सिसोदिया के घर के बाहर भारी सुरक्षा बल तैनात कर दिया।

CBI ऑफिस पूछताछ के लिए जाने से पहले मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा, आज फिर CBI ऑफिस जा रहा हूं, सारी जांच में पूरा सहयोग करूंगा। लाखों बच्चो का प्यार व करोड़ो देशवासियो का आशीर्वाद साथ है। कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं। भगत सिंह के अनुयायी हैं, देश के लिए भगत सिंह फांसी पर चढ़ गए थे। ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी सी चीज़ है।

मनीष सिसोदिया के ट्वीट के बाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने उनके रीट्वीट करते हुए लिखा- भगवान आपके साथ है मनीष। लाखों बच्चों और उनके पेरेंट्स की दुआएं आपके साथ हैं। जब आप देश और समाज के लिए जेल जाते हैं तो जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है। प्रभू से कामना करता हूं कि आप जल्द जेल से लौटें। दिल्ली के बच्चे, पैरेंट्स और हम सब आपका इंतजार करेंगे।