माफिया बोला : CM योगी आदित्यनाथ बहादुर और ईमानदार मुख्यमंत्री

0
5

प्रयागराज में इलाहाबाद पश्चिम से बहुजन समाज पार्टी के विधायक रहे राजू पाल की हत्या के मामले में पूर्व सांसद माफिया अतीक अहमद पर गुरुवार को आरोप तय होंगे। हत्या तथा अन्य मामलों में गुजरात के अहमदाबाद के साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद को आज लखनऊ की एमपी/एमएलए कोर्ट मे पेश किया गया है।

हाई कोर्ट लखनऊ बेंच के पुराने प्रांगण में एमपी/एमएलए कोर्ट में पेशी पर जाते प्रिजन वैन में सवार बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद से पूछा गया कि इस केस के बारे में आपको क्या कहना है तो उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बहादुर और ईमानदार मुख्यमंत्री हैं। वह काफी मेहनत भी कर रहे हैं।

लखनऊ मेें कोर्ट पर पेशी पर जाते समय अतीक अहमद ने बड़ा बयान दिया है। अतीक ने कहा कि सीएम योगी बहादुर और ईमानदार मुख्यमंत्री हैं। अतीक अहमद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। गैंगस्टर अतीक अहमद प्रयागराज में बसपा विधायक रहे राजू पाल की हत्या का मुख्य आरोपित है। वह इस समय साबरमती जेल में सजा काट रहा है। अतीक अहमद पर आज इस केस में आरोप तय होंगे।

अतीक को गुजरात की साबरमती जेल से बुधवार को कड़ी सुरक्षा में लखनऊ लाया गया। लखनऊ में उसे जिला कारागार में रखा गया। इसके बाद आज दोपहर में उसे पेशी पर सीबीआइ कोर्ट लाया गया। पूर्व विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में अतीक अहमद का भाई अशरफ भी आरोपित है।