रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, डायलॉग पर Google ने दिया ऐसा रिएक्शन…VIDEO

0
99

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी गली ब्वॉय के बाद एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार है। ये दोनों साथ में करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में साथ काम कर रहे हैं।हाल ही में फिल्म का ट्रेलर सामने आया, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। लेकिन इस बीच रणवीर सिंह का ‘गूगल’ को लेकर बोला गया डायलॉग इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। अब फैंस के रिएक्शन के बाद गूगल इंडिया ने भी इस मीम पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए रॉकी उर्फ रणवीर सिंह को चुनौती दे डाली है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के ट्रेलर में रणवीर सिंह एक सीन में आलिया भट्ट को ये कहते हैं कि, “प्रॉब्लम यही है, तू मुझे डफर समझती है। चल आज कुछ पूछ के देख, गूगल के चीथड़े ना फाड़ दिए तो मेरा नाम भी रॉकी रंधावा नहीं”। रणवीर सिंह के इस डायलॉग पर सोशल मीडिया पर लोग मजेदार प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

अब गूगल इंडिया ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर रणवीर सिंह के ट्रेलर का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया और उसे मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा, “अब ये ऑन हो चुका है, रणवीर सिंह और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी सहित कई सितारे अहम भूमिका में नजर आएंगे। आपको बता दें कि माय नेम इज खान के बाद करण जौहर एक लंबे समय बाद बतौर निर्देशक मैदान में उतरे हैं। जब इस फिल्म का टीजर आया था, तभी कई लोगों को 90 का दौर याद आ गया था।

ट्रेलर देखकर ये साफ जाहिर है कि रोमांटिक फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में प्यार, इमोशन और दो परिवारों के बीच का फुल ऑफ ड्रामा देखने को मिलने वाला है। करण जौहर ने इसे 90 किड के साथ-साथ आज की जनरेशन से भी इस रोमांटिक कहानी को जोड़ने की कोशिश की है। फिल्म 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।