उत्तराखंड : बाजार से घर जा रहा था युवक, गुलदार ने मार डाला

0
61

अल्मोड़ा। जिले में गुलदार का आतंक बढ़ता जा रहा है। गांव के साथ ही शहरों में भी गुलदार की दस्तक बढ़ रही है। गुलदार लगातार ग्रामीणों पर हमला कर रहे हैं। अब जिले के रानीखेत के ताड़ीखेत ब्लाक में गुलदार ने एक युवक को मार डाला। आज सुबह उसकी लाश मिली। इससे ग्रामीण दहशत में है। घटना रानीखेत ताड़ीखेत ब्लाक की है। सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर है।

बताया जाता है यहां फयाटनौला निवासी युवक गांव में अकेले रहता था। बीते सोमवार की शाम वह घर से करीब तीन किमी दूर सामान लेने बाजार गया था। वापस  लौटते वक्त उस पर गुलदार ने हमला कर दिया। आज मंगलवार सुबह जब प्राइमरी स्कूल कनोली के बच्चे और शिक्षक स्कूल जा रहे थे। उन्होंने स्कूल के पास खून के निशान देखे। इसके बाद उन्होंने गांव में लोगों को इसकी जानकारी दी। गांव के राजेन्द्र्र ंसह मावड़ी ने बताया कि खून के निशान मिलने पर गांव के लोगों ने आसपास देखा।

इस दौरान कही चप्पल और कहीं कपड़े मिले। बाद में नौले के पास झाड़ियों में एक शव मिला। शव की शिनाख्त गांव के जगदीश चन्द्र असनोड़ा के रूप में की गई। वन क्षेत्राधिकारी तापस मिश्रा ने बताया कि शव को देख कर लग रहा है कि गुलदार ने ही युवक को मारा है। मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेजा जा रहा है।