लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बनकर इस शख्स ने की 50 लाख की मांग, मामला दर्ज…

0
25

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद से लॉरेंस बिश्नोई गैंग का खौफ समझ में बैठ गया है। सिर्फ आम लोगों में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स में भी इस गैंग का काफी खौफ है। हाल ही में एक और मामला सामने आया था जिसमें लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य ने एक किसान से 50 लाख की मांग की थी। हालांकि बाद में पता चला कि वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग का कोई सदस्य नहीं था। गुरुग्राम के पाटली गांव का ये मामला है, जहां करमबीर नाम के एक शख्स और उसके दो बेटों ने एक किसान से 50 लाख रुपये मांगे तो कहा कि पैसे न देने पर उसका भी सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल करेंगे।

जिस शख्स से पैसे की मांग की गई थी उसका नाम सुरेंद्र सिंह था। सुरेंद्र सिंह ने फर्रुखनगर पुलिस थाने में करमबीर और उसके बेटों दीपक तथा मोहित के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। उसने शिकायत में कहा कि “मुझे हाल ही में रेलवे की एक परियोजना में भूमि देने पर मुआवजे के तौर पर 75 लाख रुपये मिले थे और आरोपी यह बात जानते थे। 29 अगस्त को वॉट्सऐप पर मुझे धमकी भरे फोन आए, साथ ही आरोपियों ने मुझे उसी तरह मारने की धमकी भी दी, जिस प्रकार से मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को मारा गया था।”

इस मामले को लेकर शनिवार को फर्रुखनगर के थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बयान जारी किया है। बयान में जितेंद्र कुमार ने कहा है कि “हमने मामला दर्ज कर लिया है और तथ्यों की पड़ताल कर रहे हैं। कानून के अनुरूप कार्रवाई की जाएगी।” बता दें कि 29 मई 2022 को खुलेआम गोली मार कर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई। मामले की जांच करने पर पता चला कि इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ है। जिसके बाद से लगातार मामले की जांच चल रही है।