कृष्णा से विवाद पर गोविंदा ने दिया चौंकाने वाला बयान “उसकी पत्नी कश्मीरा…”

0
208

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार गोविंदा (Govinda) हमेशा से ही अपनी एक्टिंग और डांसिंग के चलते लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। अपनी शानदार एक्टिंग के चलते उन्होंने लोगों को खूब हंसाया है। जिसके चलते वह आज भी लोगों के पसंदीदा कलाकारों में से एक हैं। हाल ही में वह टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। लेकिन वहां ‘सपना’ के किरदार से सबको हंसाने वाले कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) परफॉर्म करने नहीं आए। जिसको लेकर कृष्णा ने एक इंटरव्यू में बताया कि “हमारे बीच कुछ मतभेद है और मैं नहीं चाहता कि मतभेदों की वजह से शो पर असर पड़े। कॉमेडी करने के लिए आपको सकारात्मक माहौल में काम करना पड़ता है। रिश्ते अच्छे होते हैं तभी हंसी आती है।”

जिसके बाद अब गोविंदा ने भी चुप्पी तोड़ते हुए कृष्णा की बातों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि “इस पूरे मामले को लेकर पब्लिक में बोलना सही नहीं लग रहा है, लेकिन सच बाहर आना चाहिए। मैंने रिपोर्ट पढ़ी है कि मेरे भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने उस टीवी शो पर परफॉर्म नहीं किया क्योंकि मैं वहां गेस्ट था। उसने हमारे रिश्ते पर भी बात की। उनके बयान में कई नाम खराब करने वाले और बेकार के कॉमेंट्स थे।”

इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने कहा था कि “जब उनके ट्विन्स रयान और कृषांग पैदा हुए तो मेरे मामा उनसे मिलने नहीं आए थे।” उनकी इस बात का भी जवाब देते हुए गोविंदा ने कहा कि “मैं अपने परिवार के साथ बच्चों को देखने के लिए अस्पताल गया था। मैं डॉक्टर्स और नर्सों से भी मिला। नर्स ने मुझे बताया कि कश्मीरा नहीं चाहतीं कि परिवार का कोई सदस्य उनसे मिले। जब हमने जिद की तो हमें बच्चों को दूर से देखने की इजाजत दी गई और हम भरे दिल से घर लौट आए। शायद कृष्णा को यह बात पता भी नहीं होगी। बाद में वो अपने बच्चों और बहन आरती के साथ उनके घर भी आ चुके हैं। लगता है वो ये बताना भूल गए।” साथ ही उन्होंने कहा कि “अब से उनसे मर्यादित दूरी रखना चाहता हूं। इसके लिए जो मुझे नापसंद करता है, करता रहे। हर परिवार में गलतफहमियां होती हैं लेकिन मीडिया में ये सब बातें करने से इमेज ही खराब होती है।”