ED के सामने पेश नहीं होंगे केजरीवाल, MP में करेंगे जनसभा

0
61

दिल्ली आबकारी घोटाले में पूछताछ के लिए ईडी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज गुरुवार को बुलाया है। इसे लेकर उन्हें 30 अक्टूबर को समन भेजा गया था। आबकारी घोटाले के आरोप में आप के दो बड़े नेता जेल में हैं। इसी मामले में 16 अप्रैल को सीबीआई ने केजरीवाल को अपने मुख्यालय में बुलाकर 56 प्रश्न पूछे थे।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज गुरुवार को ईडी के सामने पेश नहीं होंगे। बता दें कि ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को दिल्ली आबकारी नीति मामले में आज पेश होने के लिए बुलाया था। अरविंद केजरीवाल ने पेशी से पहले ईडी को जवाब दिया है। उन्होंने समन का नोटिस अवैध और राजनीति से प्रेरित है।

उन्होंने कहा कि नोटिस भाजपा के इशारे पर भेजा गया है। नोटिस यह सुनिश्चित करने के लिए भेजा गया है कि मैं चार राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए जाने में असमर्थ रहूं। ED को तुरंत नोटिस वापस लेना चाहिए। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मध्यप्रदेश के सिंगरौली में आज गुरुवार को दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का रोड शो करेंगे। जानकारी के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल थोड़ी देर में अपने घर से मध्य प्रदेश के लिए रवाना होंगे।