सारा हैं सेफ़ कार्तिक की बाहों में..फ़ैन्स के बीच किया

0
618
sara ali khan- kartik aaryan

कार्तिक आर्यन और सारा के रिलेशन की ख़बरें अक्सर ही चर्चा का विषय होती हैं। यूँ तो कार्तिक और सारा इन ख़बरों को स्वीकारते नहीं और न ही इन ख़बरों को नकारते ही हैं। बॉलीवुड की ये क्यूटेस्ट जोड़ी मानी जाती है। हाल ही में कार्तिक ने जता दिया कि वो सारा को लेकर कितने प्रोटेक्टिव है दरअसल बीती रात कार्तिक और सारा लखनऊ में कहीं घूमने निकले लेकिन ये आउटिंग तब ख़तरे में पड़ गयी जब उन्हें वहाँ उनके फ़ैन्स ने देख लिया।

सारा के फ़ैन्स ने सारा को देखते ही उन्हें घेर लिया और सभी उनके साथ सेल्फ़ी लेने के चक्कर में उन्हें और घेरने लगे। सभी ने अपने-अपने फ़ोन निकाल लिए और सेल्फ़ी लेने लगे साथ ही वो सारा से बात करने और मिलने के इच्छुक भी लगे लेकिन ऐसे में सारा जब घबराती हुई नज़र आयीं तो उनको बचाने के लिए तुरंत आ गए कार्तिक आर्यन।

सारा को भीड़ के बीच असहज देखते ही कार्तिक भीड़ के बेचे घुसे और उन्होंने सारा के पीठ से उनके कंधे पर अपने हाथ रखकर उन्हें अपनी सुरक्षा में ले लिया। इसके बाद फ़ैन्स के साथ उन्होंने कई तस्वीरें खिंचवायी इस दौरान कार्तिक फ़ैन्स से इंटरेक्ट करते रहे जबकि सारा कार्तिक को देखकर मुस्कुराती रहीं। कार्तिक ने यक़ीनन सारा का ही नहीं बल्कि हर फ़ैन का भी दिल जीत लिया।