जा’मिया प्रद’र्शन के सम’र्थन में उतरी ये मशहूर बॉलीवुड ऐक्ट्रेस, कहा “सबसे ज़्यादा झू’ठ और अफ़’वाह…”

0
263
Jamia Protest

“हम आपके हैं कौन’ फ़िल्म से दर्शकों के दिल में एक विशेष जगह बनाने वाली अभिनेत्री रेणुका शहाणे भी अब इस नाग’रिकता संशो’धन बि’ल का विरो’ध कर रहे, दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के छात्रों के सम’र्थन में उत’र आई हैं, और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट जिसमें उन्होंने देश में एकता, शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपी’ल की है, प्रधानमंत्री के उस ट्वीट के जवाब में अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने एक ट्वीट किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए रेणुका शहाणे ने लिखा है कि ‘सर फिर आप सभी से कहिए कि आपके आईटी ट्विटर हैं’डल सेल से दू’र रहें, वह सबसे ज़्यादा अफ’वाहें और झू’ठ फै’ला रहे हैं, और पूरी तरह से भाईचारे, शांति, और एकता के ख़िला’फ़ है। असली टुक’ड़े-टुक’ड़े गैं’ग आपका आईटी सेल है, कृपया उन्हें न’फरत फै’लाने से रोकें।

रेणुका शहाणे का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बता दें कि दिल्ली के जामि’या मि’लिया इस्ला’मिया विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राएं नागरिकता संशो’धन बिल के विरो’ध में लगातार प्रद’र्शन रहे हैं, अब यह विरो’ध प्रद’र्शन हिं’सक रूप ले चुका है। राजनीति क्षेत्र से लेकर बॉलीवुड तक हर जगह से छात्रों को सम’र्थन मिल रहा है।

अभिनेत्री रेणुका शहाणे से पहले आलिया भट्ट की मां और खुद भी बेहतरीन अभिनेत्री सोनी राजदान ने भी इस बिल को लेकर ट्वीट किया था। जो सुर्खियों में छाया रहा। उनके अलावा अभिनेत्री पूजा भट्ट, रिचा चड्ढा, गौहर ख़ा’न और स्वरा भास्कर भी ट्वीट करके इस विधेयक के विरो’ध में ट्वीट करके अपनी राय रख चुके हैं। अभी हाल ही में फ़िल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने भी इस माम’ले में अपनी राय रखने के लिए ट्विटर में लौ’टकर आए और वो लगातार इस माम’ले में अपनी राय ट्वीट कर रहे हैं।