जैकलीन ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ कोर्ट में दिया शॉकिंग बयान

0
26
Jaiklin

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर सुर्खियों में है. इस मामले में ईडी ने उन्हें भी आरोपी बनाया है. हाल ही में एक्ट्रेस दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुईं और इस दौरान उन्होने कुछ चौंकाने वाले बयान दिए. बता दें कि 15 नवंबर  2022 को जैकलीन को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत मिल गई थी. चलिए यहां जानते हैं एक्ट्रेस ने कोर्ट में क्या चौंकाने वाले बयान दिए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट को बताया कि कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने ‘मेरी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है और मेरे जीवन को नरक बना दिया है.’ उन्होंने आगे कहा, ‘सुकेश ने मुझे गुमराह किया, मेरे करियर और मेरी आजीविका को बर्बाद कर दिया.’

जैकलीन फर्नांडिस ने दावा किया कि उन्हें बताया गया था कि सुकेश चंद्रशेखर सरकारी अधिकारी हैं. पिंकी ईरानी (जिसने सुकेश से एक्ट्रेस को इंट्रोड्यूस करवाया था) ने मेरे मेकअप आर्टिस्ट शान मुथाथिल को भरोसा दिलाया कि वह (चंद्रशेखर) होम मिनिस्ट्री का अधिकारी है.

जैकलीन ये एक और दावा किया, “उन्होंने (चंद्रशेखर)  खुद को सन टीवी के मालिक के रूप में पेश किया और दावा किया कि जे जयललिता उनकी आंटी थीं.  चंद्रशेखर ने कहा था कि वह उनके एक बड़े फैन हैं  और कहा कि मुझे  साउथ इंडिया में भी फिल्में करनी चाहिए, और सन टीवी के मालिक के रूप में, उनके पास कई प्रोजेक्ट लाइन में थे. हमें साउथ इंडियन फिल्मों में साथ काम करने की कोशिश करनी चाहिए.