‘दिल्ली में कूड़े को साफ करने की जिम्मेदारी मेरी नहीं, गलतफहमी में हैं लोग’ MCD चुनाव को लेकर BJP पर बरसे केजरीवाल

0
10

दिल्ली: नगर निगम चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) ने कमर कस लिया है। के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज पहाड़गंज में एक रैली को संबोधित किया। केजरीवाल ने रैली में भाजपा पर कूड़े को लेकर निशाना साधा।

केजरीवाल ने लोगों से सवाल पूछते हुए कहा कि दिल्ली में कूड़ा उठाने की जिम्मेदारी किसकी है, भाजपा की है? रैली में मौजूद लोगों ने कहा कि यह भाजपा की जिम्मेदारी है। केजरीवाल ने फिर से पूछा कि दिल्ली की सफाई करने की जिम्मेदारी किसकी है? इस सवाल पर भी लोगों ने कहा कि भाजपा की है।

केजरीवाल ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं कई लोगों से बात करता हूं तो वो कहते हैं कि केजरीवाल जी आपने बिजली ठीक कर दिए, स्कूल ठीक कर दिए, आपने हॉस्पिटल ठीक कर दिए तो आप ये कूड़े की समस्या क्यों नहीं दूर कर रहे? तो मैं उनसे यही कहता हूं कि कूड़ा देख मैं भी बहुत दुखी होता हूं और उन्हें बताता हूं कि कूड़े की जिम्मेदारी मेरी नहीं है भाजपा की है।

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में कूड़ा साफ करने की जिम्मेदारी मेरी नहीं है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में कूड़े की सफाई केवल आम आदमी पार्टी ही कर सकती है। BJP ने जैसे सीसीटीवी कैमरा लगा दिए, स्कूल ठीक कर दिए, वैसे ही कूड़े की दिक्कत भी दूर कर देंगे।

केजरीवाल ने कहा कि मैं दिल्ली से प्यार करता हूं। दिल्ली के कूड़े को साफ कर दिल्ली को चमका दूंगा। उन्होंने कहा कि कूड़े के पहाड़ से जो हवा आती है उससे कैंसर हो जाती है। क्या आप चाहते है कि कूड़े का पहाड़ बने? लोगों से केजरीवाल ने कहा कि अगर भाजपा को वोट देंगे तो कूड़े का पहाड़ बन जाएगा।

केजरीवाल ने BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली नगर निगम पर भाजपा 15 सालों से शासन कर रही है। रैली में केजरीवाल ने लोगों को माइक भी दिया, लोगों ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने स्कूल अच्छा कर दिया। पानी और बिजली फ्री कर दी। बता दें कि दिल्ली में एमसीडी के चुनाव 4 दिसंबर को होंगे। वहीं, 7 दिसंबर को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे।