इंटरव्यू की बात पर सौरव गांगुली ने दिया ऐसा जवाब, बोले “अभी मैच देखने दो यार…”

0
85

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि ये वीडियो पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का है। दरअसल, इस वीडियो में एक पत्रकार सौरव गांगुली से इंटरव्यू लेना चाहता है। लेकिन वह उसको माना कर देते हैं, वीडियो वायरल होने की ये वजह नहीं है। बता दें कि वीडियो वायरल होने की वजह उनका माना करने का अंदाज है। वह इतने मजेदार अंदाज में इंटरव्यू के लिए मना करते हैं कि उसको देख लोगों का दिल खुश हो गया।

हालांकि ये वीडियो अभी का में बल्कि एशिया कप के फाइनल मुकाबले का है। ये मुकाबला पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच था। जब वह मैच देखने के लिए जा रहे थे तब उनको एक पत्रकार ने आवाज लगाई और उनसे इंटरव्यू के लिया कहा। इसके बाद सौरव गांगुली उनको कहते हैं कि “बाद में कर लेंगे यार, अभी मैच देखने दो , कोलकाता में आओ…शांति से इंटरव्यू करेंगे। एक दिन आओ मेरे पास..ठीक है।” इतना कहते ही वह चले जाते हैं। इसके बाद ही एक दूसरा पत्रकार उनसे विराट कोहली को लेकर सवाल करता है।

लेकिन सौरव गांगुली इसका कोई जवाब नहीं देते। हालांकि बाद में उन्होंने विराट कोहली को लेकर भी एक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि “मुझे लगता है कि वे मुझसे ज्यादा काबिलियत रखते हैं. हम दोनों हालांकि अलग अलग जेनरेशन में खेले हैं. और हमने बहुत क्रिकेट खेला है. विराट तो अभी खेल ही रहे हैं. लेकिन अभी के समय तक बात करें तो मैंने विराट से ज़्यादा क्रिकेट खेला है और विराट इसे पीछे छोड़कर जल्द ही आगे निकलने वाले हैं। विराट कोहली लाजवाब हैं।”