उत्तराखंड : धर्म नगरी में अधर्म, 2 साल की मासूम बच्ची का ब्लेड से काट डाला गला

0
16

हरिद्वार : धर्म नगरी हरिद्वार में आज अधर्म का बोल-बाला रहा।  सिडकुल क्षेत्र में दो साल की मासूम बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी गी। बच्ची का शव गन्ने के खेत पडा हुआ मिला। बच्ची की शिनाख्त नहीं हो सकी है। एसएसपी ने पुलिस अधिकारियों के साथ घटना स्थल पहुंचकर निरीक्षण किया। मौके से हत्या में इस्तेमाल ब्लेड, मोबाइल, जूते और टीशर्ट बरामद हुई है।

सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि मंगलवार दोपहर एक ग्रामीण खाराटीला से हजाराग्रंट जाने वाले रास्ते स्थित अपने खेतों में गन्ना बांधने गया था। खेत के अंदर पहुंचा तो वहां एक मासूम बच्ची का शव दिखाई दिया। बच्ची का गला रेतकर हत्या की गई थी। ग्रामीण की सूचना पर सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल मौके पर पहुंचे और निरीक्षण किया। मृत बच्ची की उम्र करीब दो साल है। पुलिस के मुताबिक बच्ची की हत्या सोमवार शाम की गई है।

एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत, एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार, सीओ बहादुर सिंह चौहान भी मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का मुआयना कर जानकारी जुटाई। पुलिस ने मृतक बच्ची की शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली।  पुलिस हत्यारोपी की तलाश कर रही है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के उसे जिला अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस के अनुसार जिस खेत में शव मिला है उसके मालिक ने सोमवार शाम एक व्यक्ति को घटना स्थल के पास ही एक पेड़ के नीचे बैठा देखा था।

अनजान व्यक्ति को देखकर किसान ने टोका भी। लेकिन व्यक्ति ने कोई जवाब नहीं दिया। व्यक्ति केवल पैंट पहना था। ग्रामीण को लगा कि व्यक्ति मंदबुद्धि है और किसान वहां से चला गया। पुलिस को घटना स्थल पर जो ब्लेड मिली है वह सामान्य वाली है, जिसे गला काटने में इस्तेमाल किया है। पुलिस बरामद मोबाइल का डॉटा खंगाल रही है।