हॉस्टल की छात्राओं के नहाते वक्त का वीडियो वायरल होने पर हंगामा, आरोपी को…

0
103

यूनिवर्सिटी में बाहर से बच्चों को पढ़ने के लिए भेजा जाता है, लेकिन वह कई तरह की हरकत करते हैं। कोई लड़ाई झगड़ा करता है तो कोई कुछ और, हाल ही में एक ऐसी वारदात पेश आई है। जिसको सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे। खबरों के अनुसार मोहाली स्थित एक निजी यूनिवर्सिटी से करीब 60 छात्राओं का एक वीडियो वायरल हुआ है। ये वीडियो इन छात्राओं के नहाते वक्त का वीडियो है। हैरानी करने वाली बात ये है कि गल्र्स हाॅस्टल में वीडियो बनाया किसने.? तो आपको बता दें कि वीडियो बनाने वाला शख्स भी इन लड़ियों के साथ ही मौजूद था।

वो कोई और नहीं बल्कि इस ही यूनिवर्सिटी की छात्रा और इस गर्ल्स हॉस्टल की एक लड़की थी। जिसने वीडियो बनाया और इस वीडियो को एक लड़के को फॉरवर्ड कर दिया। बताया जा रहा है कि वह लड़का शिमला के एक युवक और वो भी इस यूनिवर्सिटी का ही छात्र है। वीडियो वायरल होने के बाद से ही गर्ल्स हॉस्टल में हंगामा मचा हुआ है। आरोपी लड़की ने अपना जुर्म कबूल लिए है। उसका कहना था कि उस लड़के के कहने पर उसने ऐसा किया। हालांकि उसने पूछताछ के दौरान लड़के से अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया।

बार बार पूछे जाने पर भी उसने नहीं बताया कि उस लड़के के साथ उसका क्या रिश्ता था। वह लड़की सिर्फ एक ही बात रट रही है। वह कह रही है कि “गलती हो गई है और आगे ऐसा नहीं करूंगी।” बता दें कि पंजाब महिला आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी ने मामले का संज्ञान में लिया है। उन्होंने हॉस्टल की लड़कियों से भी बातचीत की है और उनको यकीन दिलाया है की आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।