रेलवे ट्रैक की मरम्मत कर रही चार महिलाओं को एक्सप्रेस ने कुचला

0
220

मुंबई। मुंबई में रेलवे ट्रैक मरम्मत का कार्य कर रही चार महिलाएं एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गयी जिनमे से तीन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला की स्थिति गंभीर बही हुई है। अभी तक महिलाओं की पहचान नहीं हो पाई है। बता दें कि अभी कुछ महीने पहले ही चार मजदूरों की भी मौत घाटकोपर और विद्या विहार स्टेशनों के बीच काम करते समय हुई थी।

वर्तमान घटना मलाड रेलवे स्टेशन के पास करीब दोपहर 12.30 की है जब ये चरों महिलाएं रेलवे ट्रैक की मरम्मत कर रही थी। उसी समय ट्रैक पर वांद्रे-इंदौर हॉलीडे एक्सप्रेस तेजी से गुजारी जिसने इन चार महिलाओं को टक्कर दे मारी। एक्सप्रेस ट्रेन की टक्कर से तीन महिलाओं की जगह पर ही मौत हो गई और एक महिला बुरी तरह घायल हो गई। घायल महिला को उपचार के लिए शताब्दी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रैक मरम्मत का काम करते समय महिलाओं को दो-तीन ट्रेन सामने से आती हुई दिखाई दी, लेकिन कौन सी ट्रेन किस ट्रैक पर जाएगी, इसका अंदाज महिलाएं नहीं लगा सकीं। जिस ट्रैक पर महिलाएं मरम्मत कार्य कर रही थीं उसी ट्रैक पर ट्रेन आ गई और चारों महिलाओं को अपनी चपेट में ले लिया। घायल महिला को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।