हाईवे पर कार और ट्रक की भीषण टक्कर, मौके पर ही 9 लोगों की मौत

0
31

मुंबई-गोवा राजमार्ग पर गुरुवार सुबह एक कार और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई. हादसे में एक बच्चे घायल हो गया. वहीं 4 महिलाओं समेत नौ लोगों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक हादसा सुबह करीब पांच बजे मानगांव के पास हाईवे पर हुआ. पुलिस ने बताया कि जब ट्रक मुंबई की ओर जा रहा था तो कार रत्नागिरी जिले के गुहागर की ओर जा रही थी. उसी दौरान ये टक्कर हुई.

मृतकों में पांच पुरुष और 4 महिलाएं शामिल हैं. पुलिस ने बताया कि हादसे में घायल एक बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने जानकारी दी कि अब राजमार्ग पर यातायात बहाल हो गया है और घटना की जांच की जा रही है. शवों को मानगांव उपजिला अस्पताल पहुंचा दिया गया है. पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर है.

बता दें कि सुबह-सुबह हुए इस हादसे के कारण मुंबई-गोवा राजमार्ग पर यातायात कुछ देर के लिए रुका रहा. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके का मुआयना किया और यातायात सुचारू किया. साथ ही इस बात की भी जांच की जा रही है कि हादसे में मरने वाले लोग कहां के थे. वहीं सिंधुदुर्ग जिले के कंकावली में भी एक भयानक हादसा हो गया. बस पलटने से चार लोगों की मौत हो गई और 21 लोग घायल हो गए.