शिक्षा विभाग ने कैंडिडेट की जगह एडमिट कार्ड पर छाप दी ‘सनी लियोनी’ की ‘बोल्ड’ फोटो, पढ़ें पूरी खबर

0
15

नई दिल्ली: सनी लियोनी एक बार फिर खबरों में है। अब उनकी बोल्ड तस्वीर कर्नाटक टीचर रिक्रूटमेंट एग्जामिनेशन के एडमिट कार्ड पर छपी है। खबरों के अनुसार राज्य शिक्षा विभाग ने इस मामले में जांच के निर्देश दिए हैं। इस बीच सनी लियोनी की बोल्ड फोटो छपी एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कर्नाटक कांग्रेस के सोशल मीडिया चेयर पर्सन बीआर नायडू ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘टीचर रिक्रूटमेंट हॉल टिकट में कैंडिडेट की जगह शिक्षा विभाग ने फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोनी की फोटो छापी है। ऐसी पार्टी से क्या अपेक्षा कर सकते हैं जो असेंबली में अश्लील फिल्म देखती है।’ बीआर नायडू ने एडमिट कार्ड की फोटो भी साथ में अटैच की है।

jagran

खबरों के अनुसार परीक्षा के लिए आवेदन करते समय कैंडिडेट को अपनी फोटो खुद ऑनलाइन अपलोड करनी होती है। जब आरोपी महिला से इस बारे में पूछताछ किया गया, तब उन्होंने कहा कि उनके पति के दोस्त ने उनकी जानकारियां भरी है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि सनी लियोनी की हॉल टिकट पर बोल्ड तस्वीर छपी है। उनका बिहार स्टूडेंट एडमिट कार्ड पर भी नाम आया था, जहां बिहार जूनियर इंजीनियर एग्जाम की परीक्षा होनी थी। सनी लियोनी नाम के एक छात्र ने भी अच्छे अंक प्राप्त किए थे।

वहीं मुजफ्फरनगर में एक बीए द्वितीय के छात्र ने अपने माता-पिता की जगह सनी लियोनी और इमरान हाशमी का नाम लिख दिया था। इस पर सनी लियोनी ने भी हंसते हुए प्रतिक्रिया दी थी। सनी लियोनी फिल्म एक्ट्रेस है। वह जल्द साउथ की फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। उन्होंने अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था।