ED ने मनीष सिसोदिया को किया गिरफ्तार, केजरीवाल बोले- जनता सब देख रही है…

0
77

नई दिल्ली : ED ने गुरुवार को दिल्ली के पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसोदिया को दिल्ली के आबकारी नीति के कथित घोटाले के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। ईडी ने सिसोदिया से दिल्ली के तिहाड़ जेल में करीब 8 घंटे की पूछताछ की।

ED के मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, ”मनीष को पहले CBI ने गिरफ़्तार किया। CBI को कोई सबूत नहीं मिला, रेड में कोई पैसा नहीं मिला। कल बेल पर सुनवाई है। कल मनीष छूट जाते। तो आज ED ने गिरफ़्तार कर लिया। केजरीवाल ने आगे कहा कि इनका एक ही मक़सद है, मनीष को हर हालत में अंदर रखना। रोज़ नये फ़र्ज़ी मामले बनाकर। जनता देख रही है। जनता जवाब देगी।”

इससे पहले सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को 26 फरवरी को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। सिसोदिया ने CBI की गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जहां से उन्हें राहत नहीं मिली थी। इसके बाद मनीष सिसोदिया ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।

मनीष सिसोदिया दिल्ली की आबकारी नीति के निर्माण और कार्यान्वयन में कथित भ्रष्टाचार के सिलसिले में CBI के गिरफ्तार किए जाने के बाद न्यायिक हिरासत में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद थे, जहां पर गुरुवार को ED ने दिल्ली के आबकारी नीति मामले में उनसे करीब 8 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया है।