बारिश के बाद दून में हाल-बेहाल, कई वाहन फंसे

0
93

देहरादून: राजधानी देहरादून में मोहल्ला-मोहल्ला बदहाल है। राजधानी के कई मोहल्लों में सड़कों की हालत खराब है। मोहल्लों में वाहनों का चलना तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है। सीवर लाइन बिछाने के काम के लिए सड़कों को खोद कर मिट्टी को ऐसी ही छोड़ दिया गया है, जिससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

राजधानी देहरादून के मोथरोवाला की महालक्ष्मीपुरम कॉलोनी में भी सड़कों स्थिति बेहद खराब है। सीवर लाइन निर्माण कर रही एजेंसी का काम बेतरतीब और बहुत की धीमी गति से चल रहा है। बार-बार कहने के बाद कुछ दिन काम होता है और फिर मनमाने ढंग से बंद कर दिया जाता है। विधायक के निर्देशों को भी निर्माण एजेंसी पर कोई असर नजर नहीं आता है।

कल से लगातार हो रही बारिश के बाद स्थिति बहुत खराब हो गई है। सड़कें पैदल चलने लायक भी नहीं रही हैं। वाहनों की स्थिति यह है कि सड़क पर निकलते ही फंस रहे हैं। महालक्ष्मीपुरम में हालत और भी खराब है। मिट्टी खुदाई कर ऐसे ही छोड़ी गई है, जिससे कीचड़ हो गया है।

लोगों के वाहन फंस गए हैं। निर्माण एजेंसी कोा बार-बार कहने के बाद भी काम में तेजी नहीं लाई जा रही है। कॉलोनी में कई जगहों पर खुदाई के बाद मिट्टी को सड़क पर डाल तो दिया गया, लेकिन उसे दबाया नहीं गया। जिसके चलते कई जगहों पर सड़क धंस गई है। सड़क धंसने से मकानों को भी खतरा हो रहा है।