बेशर्म रंग विवाद के बीच बेफ्रिक नजर आईं दीपिका पादुकोण

0
104

शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म पठान से सिनेमाघरों में छाने वाले हैं। फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा रहा है। इस गाने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया है कि कुछ संगठनों ने तो फिल्म के बायकॉट की मांग की है। इसी गहमागहमी के बीच गाने की रिलीज के बाद दीपिका पादुकोण पहली बार स्पॉट हुई हैं। पर उनका जो रिएक्शन था उसे देखकर हर कोई हैरान है।

बेशर्म रंग गाने में भगवा रंग की बिकिनी पहले वाली दीपिका पादुकोण फैंस को तो काफी कूल लगीं लेकिन कुछ नेता और हिन्दू संगठनों ने इस पर कड़ा ऐतराज जताया है। सबसे पहले हिंदू महासभा, फिर वीर शिवाजी ग्रूप, उसके बाद विश्व हिंदू परिषद और अब आरएसएस, सभी ने गाने पर विरोध जताया है। इनकी मांग है कि दीपिका के कपड़ों में बदलाव किया जाए वर्ना वो फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस सब हंगामे के बीच दीपिका पादुकोण को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वो व्हाइट शर्ट के साथ बेज जैकेट और पैंट में नजर आईं। अपने बाल उन्होंने खुले छोड़े थे और साथ में सन ग्लासेस संग अपने लुक को कंप्लीट किया। अपनी कार से बाहर निकलने से लेकर एयरपोर्ट पर अंदर तक चलने तक दीपिका लगातार मुस्कुरा रही थीं। यहां तक की उन्होंने फोटोग्राफर्स को पोज भी दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक वो कतर जा रही थीं।

दीपिका पादुकोण की मुस्कान देखकर लोगों का दिल जल गया। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कहना शुरू कर दिया कि गाने पर बवाल मचा है और इन्हें कोई फर्क ही नहीं है मुस्कुरा रही हैं? बता दें कि दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान की फिल्म 25 जनवरी साल 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। उससे पहले ही फिल्म को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हो चुकी है। सोशल मीडिया पर बायकॉट पठान ट्रेंड कर रहा है।